Subscribe Us

header ads

कश्मीरी पंडितों के असली दर्द की कहानी है शिकारा फिल्म में, 7 फ़रवरी को होगी रिलीज़

इस फिल्म की कहानी उन लाखों कश्मीरी पंडितों का दर्द बयां करती है जिन्हें रातों-रात अपनी ही जमीनें छोड़कर भागना पड़ा था। उस पीड़ा को भी दिखाने की कोशिश की है जो उन लाखों लोगों के दिल में आज भी है।


Shikara Trailer, आपने फ़िल्में तो कई देखी होंगी और बॉलीवुड में फ़िल्में भी बहुत बनती है, कितनी हीं फिल्में सच्ची घटना पर होती है तो कई काल्पनिक होती है। लेकिन आज हम जिस फिल्म की बात कर रहें हैं वह फिल्म ना हीं सच्ची घटना पर बनी हैं बल्कि ये फिल्म को देखने के बाद जरूर आपके दिलो दिमाग को झकझोर कर रख देगी। हम बात कर रहें हैं हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म के ट्रेलर शिकारा की। इस फिल्म के ट्रेलर को देख कर फिल्म के रिलीज़ होने का इंतज़ार और बढ़ गया हैं।

विधू विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म शिकारा का ट्रेलर (Shikara Trailer) हाल ही में रिलीज कर दिया गया है। यूट्यूब चैनल पर इसे फॉक्स स्टार हिंदी के द्वारा अपलोड किया गया है। इस फिल्म में आदिल खान और सादिया लीड रोल में हैं। भले हीं इन दोनों कलाकारों की ये पहली फिल्म हो लेकिन इस फिल्म की कहानी और उनकी एक्टिंग आपको कहीं से कहीं तक बोर नहीं होने देगी। इस फिल्म को 7 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

तीसरी बार बदला राजकुमार राव और जान्हवी कपूर के फिल्म का नाम

इस फिल्म की कहानी उन लाखों कश्मीरी पंडितों का दर्द बयां करती है जिन्हें रातों-रात अपनी ही जमीनें छोड़कर भागना पड़ा था। इस फिल्म में लव स्टोरी को दिखाया गया हैं जो भावनाओं के उतर चढ़ाओ से गुजरती हैं उसके साथ ही इस फिल्म में विधू विनोद चोपड़ा ने अपने निर्देशन के पुरे अनुभव उपयोग करते हुए उस पीड़ा को भी दिखाने की कोशिश की है जो उन लाखों लोगों के दिल में आज भी है। देखा जाये तो लव स्टोरी से ज्यादा इस फिल्म की कहानी उन लाखों कश्मीरी पंडितों के बारे में ही हैं।

ऑस्ट्रेलिया में आग ने लिया भयंकर रूप, लोगों को जगह खाली करने के आदेश

पब्लिक के रिएक्शन भी काफी इमोशनल आये हैं:

Shikara Trailer
Shikara Trailer

इस फिल्म के ट्रेलर को देखते हुए कमेंट बॉक्स में पब्लिक के रिएक्शन भी काफी इमोशनल आये हैं। कितने हीं लोग इस फिल्म के साथ अपनी कहानी को जोड़कर देख रहें वहीं कुछ लोग में इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर आक्रोशित हो गए हैं और आक्रोश से भरा कमेंट किये हैं। एक व्यूअर का ट्रेलर देखने के बाद कमेंट आया हैं की इस फिल्म को रिलीज़ होने देना इसमें कोई राजनीती मत घुसेड़ना और कोई प्रोटेस्ट मत करना।

गर्म पानी से नहाने के क्या-क्या नुकसान हैं?

इस फिल्म के ट्रेलर की लोकप्रियता और उसके कमेंट को देखकर तो ऐसा ही लग रहा हैं की इस फिल्म को इग्नोर करना शायद ही किसी दर्शक के बस में हो। दो दिन में हीं इस फिल्म के ट्रेलर का व्यू यूट्यूब पर 150k से ज्यादा हो चूका हैं। कुल मिलकर ये कह सकते हैं की ये फिल्म बॉलीवुड में आयी सभी फिल्मों से अलग हैं, और इस फिल्म में जो दिखाया गया हैं वो सभी भारतीय को जानना चाहिए।

आप भी देखिये इस शिकारा फिल्म का ट्रेलर:



आपको यह जानकारी कैसी लगी हमारे फेसबुक पेज या ट्विटर हैंडल के जरिये हमें जरूर बताएं।

Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए जुड़े हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल, और लिंकडिन पेज से।

जय हिन्द, जय भारत !

Post a Comment

0 Comments