Subscribe Us

header ads

अमित शाह और योगी का देश को संदेश: देश को बांटने वाले अब डरकर रहें।

देश के गृहमंत्री अमित शाह ने सभी देशद्रोहियों को कड़ा संदेश देते हुए कहा की देश को बांटने वाले अब डरकर रहें, वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी सभी देशद्रोहियों को आड़े हाथ लाइट हुए ये संदेश दिए की किसी को भी कानून को बंधक बनाने की छूट नहीं होगी।



Amit Shah In Kolkata, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जी ने रविवार को पश्चिम बंगाल के राजारहाट में एनएसजी के नए परिसर का उद्घाटन करने के बाद देश को संबोधित कर संदेश दिया और कहाकि देशबांटने वाले डरकर रहें। उन्होंने कहा, जो लोग शांति को बाधित करते हैं, उन्हें राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) से डरना चाहिए।

इस मौके पर गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि देश की सुरक्षा में लगे सभी जवानों के परिजन और बच्चों की सुरक्षा-सहूलियत की जिम्मेदारी केंद्र सरकार की है और सरकार इसकी नीति तैयार कर रही है, जिसके जरिए देश के जवान कम से कम 100 दिन अपने परिवार के साथ रह सकेंगे।

इन लोगों का कसूर सिर्फ यही था की काम के तलाश में दिल्ली आये थे।

गृहमंत्री अमित शाह ने ममता बनर्जी के गढ़ में भी एक रैली की

Amit Shah In Kolkata
Amit Shah In Kolkata

उन्होंने आगे कहा की इसका मॉड्यूल तैयार हो चुका है और मैं खुद इसकी निगरानी कर रहा हूं। गृह मंत्री ने ममता बनर्जी के गढ़ में एक रैली भी की। इस दौरान उन्होंने तृणमूल कांग्रेस समेत विपक्षी दलों पर शरणार्थियों और अल्पसंख्यकों को गुमराह करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा विपक्ष अल्पसंख्यकों को डरा रहा है। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के चलते किसी को नागरिकता नहीं गंवानी होगी। इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल में भाजपा की 'अब और अन्याय नहीं' मुहिम की भी शुरुआत की।

गृहमंत्री ने सभी अल्पसंख्यक को एक खास संदेश दिया

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के भारत आने के बाद दिल्ली में हिंसा एक सोची समझी साजिश?

मैं अल्पसंख्यक समुदाय के हर व्यक्ति को आश्वस्त करता हूं कि CAA केवल नागरिकता देता है, ना कि छीनता है। आप सभी अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को CAA से डरने की जरुरत नहीं है।

योगी आदित्यनाथ भी नहीं रहें चुप और कहा - किसी को भी कानून को बंधक बनाने की छूट नहीं होगी

     Amit Shah In Kolkata
Amit Shah In Kolkata

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को कहा कि प्रदेश में सभी को धार्मिक आजादी है, मगर कानून को बंधक बनाने की किसी को छूट नहीं दी जाएगी। मुख्यमंत्री ने शामली में पुलिस लाइन के शिलान्यास समेत करीब 290 करोड़ के विकास कार्यों का शिलान्यास व लोकार्पण किया। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि धार्मिक आयोजनों को आस्था व रीति-रिवाज के अनुसार मनाने की आजादी है, पर कुछ लोग धरना-प्रदर्शन के नाम पर सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचा रहे हैं। ऐसे लोगों को सबक सिखाया गया है और आगे भी सिखाया जायेगा।

गायत्री मंत्र का अर्थ, गायत्री मंत्र का महत्व और लाभ

योगी का नौजवानों को खास संदेश

मुख्यमंत्री योगी नई दिल्ली हिंसा में मारे गए मुजफ्फरनगर निवासी आईबी कर्मी अंकित शर्मा को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहाकि प्रदेश का नौजवान हमारी ताकत है और सरकार इनको नौकरी और रोजगार दोनों देगी।

गायत्री मंत्र का जाप कैसे करना चाहिए, और गायत्री मंत्र के जाप के क्या क्या लाभ हैं?

कमिश्नर प्रणाली समय की मांग

मुख्यमंत्री योगी ने रविवार देर शाम नोएडा सेक्टर-108 में पुलिस कमिश्नर कार्यालय का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा, कमिश्नर प्रणाली समय की मांग है। हमें लकीर का फकीर बनने की बजाय, एक व्यवस्था को अधिकारों की लड़ाई तक सीमित न रखते हुए बढ़ना होगा।

जय हिन्द, जय भारत !

आपको यह जानकारी कैसी लगी हमारे फेसबुक पेज या ट्विटर हैंडल के जरिये हमें जरूर बताएं।

Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए जुड़े हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल, और लिंकडिन पेज से।

Post a Comment

0 Comments