Subscribe Us

header ads

Nokia ने आज 3 कैमरेवाला बेहद ही सस्ता स्मार्टफोन लांच किया है।

जानें क्या है इस बजट फोन के फीचर्स और खरीद पर किन ऑफर्स का फायदा उठाया जा सकता है


Nokia Budget Smartphone, आज 27 दिसंबर को मार्केट में एक और स्मार्टफोन का आगमन हो गया है वो भी बिलकुल बजट में। शायद ही कोई ऐसा हो जो Nokia का नाम नहीं सुना हो। Nokia हमेशा से ही अपने दमदार बैटरी लाइफ के लिए जाना जाता है। जब से उसने एंड्राइड में कदम रखा है तब से बहुत सी कंपनियों को नुकसान भी हुआ है। अब हम बात करते हैं नए स्मार्टफोन की। यह फ़ोन Nokia ने लांच किया है वो भी बजट में।
Nokia के इस स्मार्टफोन का नाम है Nokia 2.3. बताया गया है कि इस फोन में कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए है, बावजूद इसके इस फोन को बेहद हीं कम कीमत पर लांच किया गया है। बताया गया कि कंपनी ने इस फ़ोन को सिर्फ 8,199 रुपये में लॉन्च किया है।
कंपनी ने इस फोन के साथ लॉन्चिंग ऑफर भी देने की बात कही है। इस फोन को 31 मार्च या फिर उससे पहले खरीदने वाले ग्राहक को 1 साल के लिए रिप्लेसमेंट गारंटी मिलेगी साथ हीं रिलायंस जियो के ग्राहक को 7,200 रुपये तक के लाभ मिलेंगे। जियो ग्राहक को 249 और 349 रुपये के प्लान के साथ 2,200 रुपये का कैशबैक, 3,000 के क्लियरट्रिप वाउचर्स और 2,000 का Zoomcar डिस्काउंट मिलेगा। यह ऑफर नए-पुराने सभी जियो ग्राहकों को दिया जाएगा।
Nokia 2.3 के फीचर्स

Nokia Budget Smartphone

अगर हम बात करें नोकिआ 2.3 के फीचर्स की तो कम कीमत में आपको बहुत सारे फीचर्स मिलेंगे। इसके डिज़ाइन की बात की जाये तो मार्केट में यह Size- 157.69 x 75.41 x 8.68mm और Weight 183g के साथ तीन वेरिएंट में उपलब्ध है Color- Cyan Green, Sand, Charcoal.
अब बात करते है इसके परफॉरमेंस की । इसमें 2GB RAM और 32GB स्टोरेज के साथ MediaTek Helio A22 का चिपसेट दिया जाएगा। इसमें microSD कार्ड के जरिए स्टोरेज को लगभग 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह स्मार्टफोन android के लेटेस्ट वर्जन Android 9 Pie को सपोर्ट करेगा। इसमें 4000 mAh की बहुत ही पॉवरफुल बैटरी दी गयी है जो इसके युजबिलिटी को और बढ़ा देगी।
कैमरे की बात करें तो इसके रियर में 13- मेगापिक्सल सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर है। सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। इसमें Bokeh effects के साथ पोर्ट्रेट मोड भी दिया गया है। फोन में LED फ्लैश भी मौजूद है। साथ में इसमें बायोमेट्रिक फेस अनलॉक सिस्टम भी दिया गया है।
अगर इसके डिस्प्ले की बात करें तो यह Nokia 2.3 स्मार्टफोन 6.2 इंच के HD+ डिस्प्ले के साथ आएगा जिसमे वाटरड्रोप नॉच सेल्फी होगा । डिस्प्ले 16:9 के रेश्यो में होगा।
कम कीमत पर यह बेहद ही अच्छा स्मार्टफोन है। अगर आपका बजट 8000 के करीब है तो आप इस फ़ोन को ले सकते है।
इस फ़ोन को लेकर आपकी रायक्या है आप हमारे फेसबुक पेज या ट्विटर हैंडल के जरिये बता सकते है, हम उसको जरूर पब्लिश करेंगे।
Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए जुड़े हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल, और लिंकडिन पेज से।

Post a Comment

0 Comments