Subscribe Us

header ads

18 जनवरी से शुरू हो रही है अमेजन की Great Indian Sale, मिलेगी 80 प्रतिशत तक की छूट

अमेजन (Amazon) पर लगातार कोई न कोई छूट मिलती ही रहता है। इस बार अमेजन (Amazon) 18 जनवरी से एक बार फिर ग्रेट इंडियन सेल (Great Indian Sale) शुरू करने वाला है।


Amazon Great Indian Sale, अगर हम E-Commerce प्लेटफॉर्म की बात करें तो हमे अमेज़न (amazon) और फ्लिपकार्ट (Flipkart) सबसे पहले याद आता है। भारत में अगर e-commerce का प्रचलन शुरू हुआ तो यही दोनों कंपनी ने किया। आये दिन यह दोनों कंपनियां कोई न कोई सेल ऑफर अपने वेबसाइट पर लगातार चलते रहते हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं इन्ही कंपनी में से एक कंपनी के सेल ऑफर के बारे में। जी हाँ, हम बताने जा रहे हैं अमेजन (Amazon) के बारे में।

दिल्ली पुलिस ने JNU में हिंसा फ़ैलाने वाले गुंडों की तस्वीरें और नामों की सूचि जारी की हैं।

अमेजन (Amazon) पर लगातार कोई न कोई छूट मिलती ही रहता है। इस बार अमेजन (Amazon) 18 जनवरी से एक बार फिर ग्रेट इंडियन सेल (Great Indian Sale) शुरू करने वाला है। हालांकि, 18 जनवरी से ग्रेट इंडियन सेल (Great Indian Sale) का लाभ वही लोग ले पाएंगे जो अमेजन (Amazon) के प्राइम मेंबर्स हैं। जो लोग अमेजन (Amazon) के प्राइम मेंबर्स नहीं हैं वो इस ग्रेट इंडियन सेल (Great Indian Sale) का लाभ 19 जनवरी से उठा पाएंगे।

कश्मीरी पंडितों के असली दर्द की कहानी है शिकारा फिल्म में, 7 फ़रवरी को होगी रिलीज़

इस सेल में स्मार्टफोन सहित किचन, फैशन, ब्यूटी आदि बहुत से आइटम्स पर छूट मिलेगी। अगर आप कुछ खरीदने की चाहत रखते हैं तो आप 18 जनवरी तक का इंतज़ार कर सकते हैं। आपको बता दें इस ग्रेट इंडियन सेल (Great Indian Sale) में उन यूज़र्स को अलग से लाभ मिलने वाला है जिन यूज़र्स के पास एसबीआई के क्रेडिट कार्ड (SBI Credit Card), येस बैंक (Yes Bank) और इंडसइंड बैंक (Indusind Bank) के क्रेडिट कार्ड और एचएसबीसी के कार्ड (HSBC Credit Card) होंगे। अगर आप एसबीआई के क्रेडिट कार्ड (SBI Credit Card) से खरीददारी करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत का एडिशनल छूट मिलेगा। रेफ्रिजेरेटर की खरीद पर येस बैंक और इंडसइंड बैंक के क्रेडिट कार्ड से और होम अप्लायंस की खरीद पर एचएसबीसी के कार्ड (HSBC Credit Card) से 10 प्रतिशत का छूट मिलेगा।

स्मार्टफोन पर मिलेगी 40 प्रतिशत का छूट:

Amazon Great Indian Sale

ग्रेट इंडियन सेल (Great Indian Sale) ऑफर पर स्मार्टफोन पर 40 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। टॉप ब्रैंड्स पर एक्सचेंज ऑफर्स के तहत 16,000 रुपये तक की छूट मिलेगी। वहीं, मोबाइल अक्सेसरीज की शुरुआती कीमत 69 रुपये होगी। अगर आप कोई फ़ोन ईएमआई पर लेना चाहते हैं तो यह सेल आपके लिए बिलकुल सही है। आप 833 रुपये प्रति माह की शुरुआती ईएमआई पर फोन ले सकते हैं।

एसबीआई क्लर्क के लिए 8134 पोस्ट पर वैकेंसी आज हीं ऑनलाइन पंजीकरण (Registration) करें।

लैपटॉप्स पर 35 हजार तक की छूट मिलेगी:

Amazon Great Indian Sale Amazon Great Indian Sale

ऐमजॉन की इस ग्रेट इंडियन सेल (Great Indian Sale) में लैपटॉप खरीदने पर 35,000 रुपये तक की छूट मिलेगी। वहीं, कैमरे लेने पर 10,000 रुपये की छूट मिलेगी। सेल में आप 299 रुपये की शुरुआती कीमत पर हेडफोन्स और स्पीकर भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा, फिटनेस बैंड्स और स्मार्टवॉच पर 60 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी।

टीवी और होम अप्लायंस पर 60 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी:

Amazon Great Indian Sale

जी हाँ, स्मार्ट और एचडी टेलीविजन पर 60 प्रतिशत की छूट मिलेगी। आप 1126 रुपये की शुरुआती ईएमआई पर इनवर्टर और एयर कंडीशन ले सकते हैं। वहीं फ्रॉस्ट फ्री रेफ्रिजेरेटर्स इस ग्रेट इंडियन सेल (Great Indian Sale) में अमेजन (Amazon) पर 16,990 रुपये में उपलब्ध हैं।

निर्भया के दरिंदो को मिली फांसी की सजा, 22 जनवरी को सुबह 7 बजे होगी फांसी।

फैशन ब्यूटी पर मिलेगी 80 प्रतिशत की भरी छूट:

Amazon Great Indian Sale Amazon Great Indian Sale

जी हाँ, यह ग्रेट इंडियन सेल (Great Indian Sale) सभी को देखते हुए फैशन ब्यूटी पर भी ऑफरों की बरसात किया है। फैशन ब्यूटी पर इस सेल में आपको मिलेगा 80 प्रतिशत का भारी डिस्काउंट। इस दौरान टॉप ब्रांड्स पर आपको 80 प्रतिशत की छूट मिलेगी। बेहतरीन ब्रैंड के फुटवियर, गोल्ड और डायमंड ज्वैलरी, कपड़ों बैग और लगेज पर 80 फीसदी की छूट मिल रही है।

गर्म पानी से नहाने के क्या-क्या नुकसान हैं?

आपको यह जानकारी कैसी लगी हमारे फेसबुक पेज या ट्विटर हैंडल के जरिये हमें जरूर बताएं।

Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए जुड़े हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल, और लिंकडिन पेज से।

जय हिन्द, जय भारत !

Post a Comment

0 Comments